प्रो कबड्डी लीग : जयपुर के खिलाफ रिकॉर्ड बेहतर करने उतरेगी हरियाणा स्टीलर्स

मुंबई । प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र के  अपने तीसरे मैच में बुधवार को हरियाणा स्टीलर्स की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स का सामना करेगी। हरियाणा को अपने पिछले मैच में दबंग दिल्ली के.सी. के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

दिल्ली के खिलाफ मैच में नौ अंकों के साथ रेडर नवीन हरियाणा के लिए सिल्वर लाइनिंग थे। वह निश्चित रूप से जयपुर के खिलाफ मैच में अपनी अच्छी फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे।

जयपुर के खिलाफ मैच को लेकर नवीन ने कहा कि उनकी टीम जयपुर के खिलाफ बेहतर खेलेगी।

उन्होंने कहा, ‘हम टूर्नामेंट में आगे बढ़ेंगे, लीग में बाकी टीमें भी मजबूत हैं, तो हमें हार और जीत दोनों मिलेगी। हम अपना आत्मविश्वास बढ़ाएंगे और जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ बेहतर खेलेंगे।

24 वर्षीय नवीन ने इस टूर्नामेंट के पहले मैच में पुनेरी पल्टन के खिलाफ हरियाणा की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। नवीन ने कहा कि उन्होंने प्रतियोगिता से पहले कोच के मार्गदर्शन में अच्छा अभ्यास किया।

जयपुर पिंक पैंथर्स ने पिछले सत्र में हरियाणा के खिलाफ तीन मैच खेले थे और तीनों मैच में ही जयपुर ने 36-33, 38-32 और 39-30 से जीत दर्ज की थी। हालाँकि, धर्मराज चेरालथन के नेतृत्व वाली टीम के पास इस सत्र में जयपुर के खिलाफ अपने रिकॉर्ड को बेहतर बनाने की क्षमता है।

हरियाणा को जयपुर के  रेडर्स से सावधान रहना होगा। दीपक निवास हुड्डा, निलेश सालुंके, अजिंक्य पवार और दीपक नरवाल हरियाणा के लिए खतरा पैदा कर सकते हैं।

नवीन ने कहा कि सभी खिलाड़ी जयपुर टीम में अच्छे हैं, लेकिन हरियाणा को उनके खिलाफ खेलते हुए किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.