मनोज तिवारी के रोड शो में पहुंची सपना चौधरी

नई दिल्ली । हरियाणा की लोक गायिका और नृत्यांगना सपना चौधरी सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर-पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार मनोज तिवारी के रोड शो में शामिल हुईं। इस दौरान रोड शो में मौजूद भारी भीड़ ने भाजपा नेता के काफिले का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया।
मनोज तिवारी के यमुना विहार स्थित चुनाव कार्यालय से शुरू हुए रोड शो में केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता भी मौजूद रहे। हरियाणा से ताल्लुक रखने वाली सपना चौधरी इस दौरान लोगों के मुख्य आकर्षण का केंद्र रहीं। वह मनोज तिवारी के स्टार प्रचारक की भूमिका में दिखाई दीं। 
इस दौरान सपना चौधरी से जब भाजपा में शामिल होने के विषय में पूछा गया तो उन्होंने एक बार फिर साफ इनकार करते हुए कहा कि वह केवल अपने भोजपुरी गायक मित्र मनोज तिवारी का समर्थन करने आई हैं। उनसे जब पूछा गया कि क्या वह किसी और उम्मीदवार के लिए भी प्रचार करेंगी तो सपना ने कहा कि नहीं वह केवल मनोज तिवारी के लिए ही प्रचार करेंगी।
सपना चौधरी पिछले माह कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने इसका खंडन करते हुए कहा था कि फिलहाल उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। उसी दिन मनोज तिवारी के साथ उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.