लकड़ी व टाइल्स की दुकान में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

प्रयागराज। कर्नलगंज थानाक्षेत्र के कटरा मनमोहन पार्क स्थित लकड़ी टाल एवं टाइल्स की दुकान में गुरुवार तड़के आग लग गई। इस आग से करोड़ों रुपये की सम्पत्ति खाक हो गई। अग्निशमन विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया लिया है।
पुलिस के अनुसार मनमोहन पार्क कटरा में सुजीत केशरवानी का लकड़ी का कारोबार है। उसके बगल में टाइल्स की दुकान है, जहां गुरुवार रात करीब 2:30 बजे अचानक लग गई। आग पहले लकड़ी की टाल में लगी। इसके बाद आग बगल के टाइल्स कारोबारी के घर को अपनी चपेट में ले लिया। लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग व पुलिस को दी।अग्निशमन विभाग के अधिकारी 12 दमकल गाड़ियां लेकर मौके पर पहुंचे और चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह काबू लिया। हालांकि आग लगने के कारणाें का अभी तक पता नहीं चल सका है। आग से दोनों दुकानों की करोड़ों की सम्पत्ति नष्ट हो गई।
अपर नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आग से कितने की क्षति हुई है, अब तक लकड़ी कारोबारी एवं टाइल्स कारोबारी कोई ब्यौरा उपलब्ध नहीं करा सके हैं, लेकिन करोड़ों रुपये की संपत्ति का नुकसान होने का अनुमान है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.