शाही अभिनंदन देख गद्गद हुए नड्डा, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

रोहतक । भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को हरियाणा में दो दिवसीय प्रवास पर पहुंचे। दिल्ली बार्डर पर कार्यकर्ता नड्डा के स्वागत के लिए पलकें बिछाए बैठे थे।
नड्डा के पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया। शाही अभिनंदन को देखकर राष्ट्रीय अध्यक्ष गद्गद नजर आए और कार्यकर्ताओं में जोश भरने में पीछे नहीं हटे। 
राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का दिल्ली बार्डर पर पहुंचने पर प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, कृषि मंत्री ओपी धनखड़ व हरियाणा प्रभारी अनिल जैन ने नड्डा को पगड़ी पहनाकर व पुष्प गुच्छ भेंट कर हरियाणा में पहुंचने पर अभिनंदन किया। दिल्ली बार्डर पर बहादुरगढ़ से विधायक नरेश कौशिक व झज्जर जिलाध्यक्ष विजेंद्र दलाल ने कार्यकर्ताओं के साथ पुष्प वर्षा कर राष्ट्रीय अध्यक्ष के शाही स्वागत की अगुवानी की। 
बता दें कि नड्डा 27 व 28 जुलाई को सांगठनिक तौर पर हरियाणा में दो दिवसीय प्रवास पर हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत में कोई कमी न रहे, इसको लेकर प्रदेशाध्यक्ष से लेकर मंत्रियों व विधायकों की ड्यूटियां निर्धारित की गई थी। 
कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर नड्डा का हरियाणा में पहला दो दिवसीय प्रवास है, इस दौरान वे संगठन की मजबूती से लेकर शक्ति केंद्र प्रमुख व पालकों को जीत का मंत्र देने के साथ मंत्री, विधायक व कोर कमेटी की बैठक लेंगे। 

फूलों से सजा रोहतक 
राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत में कोई कसर न रहे, इसको लेकर मंत्रियों व विधायकों की जिम्मेदारी तय की गई थी। नड्डा के स्वागत को लेकर पार्टी की ओर से पूरे रोहतक शहर को फूलों से सजा गया। नड्डा के शाही स्वागत के लिए हजारों कार्यकर्ता रोहतक पहुंचे। प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट और प्रदेश महामंत्री वेदपाल ने खुद तैयारियों का जायजा लिया और स्वागत समारोह को भव्य बनाने के निर्देश दिए थे। 

दर्जनों स्थानों पर हुआ नड्डा का भव्य स्वागत
नड्डा के हरियाणा में पहुंचने पर रोहद टोल टैक्स, कुलताना मोड, इस्माइला बाईपास, स्टार हाइवे ढाबा, खरावड़ा मोड, एलपीएस बोसार्ड के सामने, खरावड़ा चौकी, हनुमान मंदिर, खेड़ी साध शहीद मनोज सिंधु, खेड़ी साध स्कूल, आईएमटी चौक, इण्डस स्कूल बाबा मस्तनाथ आंखों का अस्पताल, बाबा मस्तनाथ अस्पताल बोहर, पहरावर मोड और तिलियार झील पर कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भव्य स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.