संवेदनशीलता के साथ कार्य कर पात्र लोगों को लाभान्वित करने की जरूरत: उपायुक्त

धर्मशाला । उपायुक्त कांगड़ा डॉ.निपुण जिंदल की अध्यक्षता में आज सोमवार को उपायुक्त कार्यालय के एनआईसी सभागार में विडियो कॉफ्रंेस के माध्यम से सभी उपमंडलाधिकारियों(एसडीएम) के साथ साप्ताहिक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न विकासात्मक कार्यो की प्रगति पर विचार विमर्श किया गया।
  उपायुक्त ने उपमंडलाधिकारियों को निर्देश दिये की वे संवेदनशीलना के साथ कार्य कर पात्र लोगों को लाभान्वित करें। उन्होंने कहा कि विभागीय योजनाओं में आवंटित लक्ष्यों को निर्धारित समय सीमा में अर्जित कराएं और योजनाओं से लोगों को लाभ पहंुचाएं। उन्होंने वर्तमान प्रदेश सरकार के विकासात्मक कार्यों को गति देने के लिए जमीन हस्तांतरण मामलों को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिये, जिससे विकास की रफतार को गति मिल सके और लोगों को लाभ मिल सके।
  उपायुक्त ने जिला के विभिन्न स्थानों पर निर्मित होने वाले हैलीपेड से सम्बन्धित विभिन्न प्रक्रियाओं को पूरा करने, गौसदनों के निर्माण, संयुक्त कार्यालय भवनों के निर्माण, भूमि आवंटन के मामलों, भू-अधिग्रहण कार्यों, कॉमन सर्विस सेंटर, मेक शिफट अस्पताल, मिनी सचिवालयों के निर्माण ब्लैक स्पॉट का निरिक्षण करने तथा जिला में किये जा रहे अन्य विकासात्मक कार्यो को गति प्रदान करने के निर्देश दिये। उन्होंने जिला में चल रहे विकास कार्यों की प्रगति रिपोर्ट उपायुक्त कार्यालय को भेजने के निर्देश भी दिये।
इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त राहुल कुमार, आईएस प्रोवेशनर गुरसिमर सिंह, एडीएम रोहित राठौर, एचएएस प्रोवेशनर मोहित, जिला योजना अधिकारी आलोक धवन, ऑफिस कानूनगो यशवीर सिंह सहित उपायुक्त कार्यालय के अधिकारी तथा कर्मचारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.