सपा के पूर्व विधायक और उनके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज

आजमगढ़ । सपा के पूर्व विधायक अभय नरायण पटेल और उनके समर्थकों के खिलाफ शनिवार को यहां मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि पूर्व विधायक और उनके समर्थकों ने सपा का झंडा न लगाने पर मारपीट की। इसके बाद पीड़ित की तहरीर पर पूर्व विधायक सहित 12 नामजद व 50 लोगों के खिलाफ अज्ञात में एफआईआर दर्ज करायी है। इस घटना के बाद से ही क्षेत्र में तनाव व्याप्त है।
रौनापार थाना क्षेत्र के मऊकुतुबपुर गांव निवासी अम्बुज गौड़ पुत्र राम शुभम निवासी के मुताबिक वह अपने दस साथियों के साथ गांव के बाहर शिव मंदिर के पास बैठा था। उसी दौरान समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अभय नरायन पटेल, शिवसागर, सर्वेश, अनिरुद्ध पटेल, दुर्गा यादव, यशपाल, बदरू, राजीव, विजय, अशोक प्रधान, सूर्यदेव यादव, राजकुमार करीब 50 लोगों के साथ आये और उनसे सपा का झंडा लेकर खड़े होने को कहा है। 
आरोप है कि जब शुभम और अन्य लोगों ने इसका विरोध किया तो उनसे गाली गलौज देते हुए मारपीट की गई और भाजपा समर्थक होने के कारण आरोपित इन्हें धमकी देते हुए मौके से फरार हो गये। पीड़ित अंबुज की तहरीर पर शनिवार को पुलिस ने पूर्व विधायक सहित 12 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.