सभी विद्यार्थी ट्रैफिक नियमों का करें पालन: डॉ. राजेश शर्मा

धर्मशाला । टूरिज्मो त्रिगर्त कार्निवल 2021 के बैनर तले ब्रजेश्वरी हौंडा कांगड़ा के सहयोग से राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला में टूरिज्म एंड वी0वॉक0 डिपार्टमेंट द्वारा आज ट्रैफिक नियमों का पालन हेतू और टेकनिकल वैलेन्स राईड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता का शुभारंभ कॉलेज प्राचार्य डॉ. राजेश शर्मा ने किया।
  डॉ.राजेश शर्मा ने  विजेताओं को सेफ्टी हेलमेट व अन्य किट देकर समान्नित किया व उन्हें ट्रैफिक नियमों का पालन करने बारे बताया। टूरिज्म डिपार्टमेंट के हेड डॉ.अमित कटोच व वी वॉक0 डिपार्टमेंट से तरसेम जरियाल ने बताया कि यह टूरिज्मो त्रिगर्त कार्निवल 2021 का अंतिम इवेंट था जिसमें टूरिज्म व वी वॉक के विद्यार्थियों को इवेंट की जिम्मेदारी सौंपी गई थी जिसे उन्होंने बखूबी से निभाया भी और कई सारे गुर भी सीखें। उन्होंने ब्रजेश्वरी होंडा कांगड़ा का सहयोग करने के लिए धन्यवाद किया।
  इस प्रतियोगिता में महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने बढ-़चढ़कर भाग लिया है। विजेताओं को ब्रजेश्वरी होंडा कांगड़ा द्वारा सुरक्षा उपकरण दिए गए। मास्टर सेफ्टी ट्रेनर द्वारा ट्रैफिक नियमों सहित कई ट्रैफिक टिप्स दिए गये। उन्होंने बताया कि जीवन बहुमूल्य है तथा सड़क में चलते समय या फिर बाइक राईड करते समय नियमों का ध्यान रखना चाहिए।
  होंडा के सेफ्टी मास्टर ट्रेनर ने कॉलेज के छात्र-छात्राओं को सड़क सुरक्षा की जानकारी दी और उन्हें नियमों और संकेतकों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार के लोगों को भी जागरूक करें। उन्होंने छात्र व छात्राओं को अपने परिवार के सदस्यों को वाहन चलाते समय सदा हेलमेट का प्रयोग करने तथा कभी भी नशे की स्थिति में वाहन नहीं चलाने का आग्रह किया।
  इस प्रतियोगिता में अखिल गुलेरिया, अभिनव भट्ट, अक्षय, रोहित, हर्षित मेहरा, अभिषेक कुमार तथा अभय विजेता रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.