स्मार्ट सिटी आजादी का अमृत महोत्सव पर आयोजित करेगा कार्यक्रम

धर्मशाला । आजादी का अमृत महोत्सव के तहत स्मार्ट सिटी धर्मशाला 28 सितंबर से लेकर तीन अक्तूबर तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगा। यह जानकारी स्मार्ट सिटी के प्रबंध निदेशक प्रदीप ठाकुर ने आजादी का अमृत महोत्सव की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी। उन्होंने कहा कि धर्मशाला में आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर लोगों को स्वर्णिम इतिहास तथा संस्कृति के प्रति जागरूक करने के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
     उन्होंने कहा कि पहली अक्तूबर को माउंटेन इंस्टीट्यूट से लेकर त्रियुंड तक वॉक-ए-थान आयोजित की जाएगी जबकि दो अक्तूबर को साइक्लोथोन आयोजित की जाएगी, तीन अक्तूबर को मैराथन आयोजित की जाएगी इसके साथ ही तीन अक्तूबर को मैकलोडगंज में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इन कार्यक्रमों में भाग लेने के इच्छुक प्रतिभागी गुगल ऐप के जरिए आवेदन कर सकते हैं।
      प्रबंध निदेशक प्रदीप ठाकुर ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव को लेकर आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी ताकि देश भक्ति का संदेश आम जनमानस तक पहुंचे इसमें युवाओं को भी आजादी के इतिहास और स्वर्णिम संस्कृति से अवगत करवाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.