अमेज़न ने घोषित किया प्राइम डे

मुंबई । आगामी जुलाई महीने में अमेज़न दुनिया भर में प्राइम सदस्यों को अपने सबसे लंबे प्राइम डे के लिए सबसे बडी डील प्राप्त करने का अवसर देगा। भारत में अपने तीसरे वर्ष में अब, प्राइम डे सोमवार 15 जुलाई को आधी रात से शुरू होगा और पहली बार – 48 घंटों के लिए चलेगा।
 सदस्यों को खरीदारी, बचत और मनोरंजन के लिए पूरे दो दिन दिए जाएंगे। प्रमुख सदस्य इस साल एक हजार से अधिक नए उत्पादों के लॉन्च और पहले कभी न देखे गए मनोरंज, का अमेज़न की सबसे कम कीमतों पर सबसे अच्छे सौदों का आनंद लेंगे। भारत सहित 18 देशों में प्राइम का 100 मिलियन से अधिक प्राइम सदस्यों द्वारा आनंद लिया जाता है। जो लोग अभी तक सदस्य नहीं है, वे 129 रुपए महीने के लिए प्राइम में शामिल हों और amazon.in/primeday पर आनंद लें। मुफ्त और तेज वितरण, असीमित वीडियो, विज्ञापन-मुक्त संगीत, विशेष सौदों और बहुत कुछ प्राइम लाभ शामिल है। प्राइम नाउ पर, बेंगलुरु, मुंबई,नई दिल्ली और हैदराबाद के सदस्य इलेक्ट्रॉनिक्स, अमेज़न उपकरण, दैनिक आवश्यक वस्तुओं और बहुत कुछ का दो घंटे की अल्ट्रा-फास्ट उपभोक्ता डिलीवरी का आनंद लेते हैं। 
 अमेज़न इंडिया, सीनियर वाइस प्रेसीडेंट और कंट्री मैनेजर अमित अग्रवाल के मुताबिक प्राइम सदस्यों के लिए हमारा सबसे बड़ा त्योहार शुरू हो रहा है। हमारे सदस्‍य गत वर्षों की तुलना में इस वर्ष पहले से कहीं ज्यादा प्राप्‍त कर सकते हैं। हजारों नए उत्पादों के लॉन्च, ब्लॉकबस्टर मनोरंजन और बहुत कुछ सबसे अधिक अभूतपूर्व सौदों से भरे हुए दो दिन किसी उत्‍सव से कम नहीं होंगेा । हमारा मानना है कि प्राइम डे एक सदस्य के लिए सबसे अच्छा समय होना चाहिए जहां आप खरीदारी, बचत, मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं। वास्तव में कुछ सबसे अच्छे सौदे जो प्राइम सदस्यों ने कभी देखे हैं। 15 और 16 जुलाई को प्राइम डे पर ब्लॉकबस्टर मनोरंजन के साथ हजारों प्राइम डे लॉन्च होंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.