अमेठी की घटना पर स्वास्थ्य मंत्री ने जिलाधिकारी से मांगी रिपोर्ट

प्रयागराज । चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अमेठी में मरीज की मौत की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि वहां संजय गांधी अस्पताल को राजीव गांधी ट्रस्ट द्वारा चलाया जाता है और उसमें गरीब का इलाज न हो पाना निंदनीय है। इसलिए स्वास्थ्य विभाग ने जिलाधिकारी से रिपोर्ट मांगी है और साथ ही साथ आयुष्मान भारत के जिला कोऑर्डिनेटर से भी कहा है कि इस मामले में जांच करके रिपोर्ट जल्द से जल्द दें।
स्वास्थ्य मंत्री ने सोमवार को एक सवाल के जवाब में ये बात कही। उन्होंने पश्चिम बंगाल में हो रही चुनावी हिंसा पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि पश्चिम बंगाल में हर जगह, हर चरण में हिंसा हो रही है। ममता बनर्जी की पार्टी भाजपा के उम्मीदवार अर्जुन सिंह से हार रही हैं और इसीलिए टीएमसी के गुंडे हिंसा कर रहे हैं और अपेक्षित मतदान को प्रभावित कर रहे हैं। इससे पहले भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया था कि टीएमसी के गुंडों ने उनके साथ मारपीट की है।
एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा को अपने भाई की हार आंखों से दिख रही है, इसीलिए भारतीय जनता पार्टी पर अनर्गल आरोप लगा रही हैं। अमेठी की जनता ने राहुल गांधी की हार और स्मृति ईरानी की जीत सुनिश्चित कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.