जयपुर, जोधपुर सहित कई जिलों में बम धमाकों की धमकी

जोधपुर, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने जोधपुर, जयपुर, श्रीगंगानगर सहित राजस्थान के कई जिलों में बम धमाके करने की धमकी दी है। डिवीजनल रेलवे मैनेजर फिरोजपुर विवेक कुमार को जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन की ओर से धमकी भरा पत्र मिला है। धमकी भरे इस पत्र के बाद पुलिस व सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है। साथ ही सभी जिलों में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। हालांकि यह पत्र किसी की शरारत भी हो सकता है लेकिन सुरक्षा के लिहाज से इसे हलके में नहीं लिया जा सकता है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार जैश-ए-मोहम्मद ने श्रीगंगानगर में धमाके करने की धमकी दी है। जैश-ए-मोहम्मद ने रेलवे और बस स्टैंड के साथ श्रीगंगानगर, जयपुर, रेवाड़ी, बीकानेर, जोधपुर मिलिट्री बेस को उड़ाने की भी धमकी दी है। साथ ही पंजाब में भी कई जगहों पर धमाके करने की चेतावनी दी है।
डिवीजनल रेलवे मैनेजर फिरोजपुर विवेक कुमार को इस तरह का एक धमकी भरा पत्र मिला है। इसमें धमकी दी गई है कि हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। पत्र लिखने वाले ने अपना नाम नहीं लिखा लेकिन जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन और मैसूर अहमद एरिया कमांडर जम्मू-कश्मीर (सिंध) पाकिस्तान लिखा हुआ है। पत्र के बाद पुलिस व सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है और सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। पुलिस व सुरक्षा एजेंसियां इस पत्र के बारे में जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.