ट्रिपल तलाक से मुक्ति के विरोध पर उतरे विपक्षी दल: योगी आदित्यानाथ

अंबेडकरनगर । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अंबेडकरनगर में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए कहा कि इससे मुक्ति की बात पर कांग्रेस,सपा-बसपा विरोध करने पर उतारू हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को न्याय मिलना चाहिए। हम महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए सख्त कानून बनाएंगे।

योगी ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस उम्र में बच्चों को संस्कार सिखाने चाहिए, कांग्रेस की शहजादी उस उम्र में बच्चों को गाली सिखा रही हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मुंह नोचवा की तरह वोट कटवा है। उन्होंने कहा कि बुआ-बबुआ की जोड़ी सिर्फ 23 मई तक है, उसके बाद वे खुद एक दूसरे पर आरोप लगाएंगे। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि बुआ-बबुआ की रिश्तेदारी से सबसे ज्यादा परेशान शिवपाल यादव हैं। बुआ-बबुआ की रिश्तेदारी पर शिवपाल यादव कहते हैं कि जब हमारी कोई बहन ही नहीं तो बुआ कहां से आ गई। यह रिश्तेदारी लूट की रिश्तेदारी, दंगा कराने वाली, भ्रष्टाचार वाली, सुरक्षा में सेंध लगाने वाली रिश्तेदारी है। 

मुख्यमंत्री ने मायावती पर बाबा साहब के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया। योगी ने कहा कि भीमराव आंबेडकर को जो लोग गाली देते थे, मायावती उनके साथ मंच साझा कर रही हैं। आंबेडकर के लिए अपशब्द कहने वालों के लिए वोट मांगती हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर डॉ. राम मनोहर लोहिया के नाम पर राजनीति करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि लोहिया के नाम पर सपा के एक परिवार ने सबसे ज्यादा संपत्ति कमाई। राजनीति में परिवारवाद का लोहिया ने विरोध किया था लेकिन खुद सपा ही परिवारवादी पार्टी हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.