न्यायालय में पेश होने से पहले लगाई फांसी, टीआई समेत 5 निलंबित

गरियाबंद ।  धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार आटोमोबाइल सेल्समैन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। न्यायालय में पेश होने से पहले टॉयलेट के रोशनदान में अपनी शर्ट का फंदा बनाकर फांसी लगा ली । घटना के बाद पुलिस विभाग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीआई सहित 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

 बता दें कि पांडुका पुलिस ने जायका ऑटोमोबाइल के सेल्समैन सुनील श्रीवास को धोखाधड़ी के मामले में सोमवार को गिरफ्तार किया था। मंगलवार को न्यायालय में पेश करने से पहले ही उसने आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि उसने सुबह 8 बजे शौचालय जाने की बात कही और उसके बाद वहां से लौट आया | लेकिन दोबारा 9 बजे शौचालय जाने की बात कही। तैनात पुलिस कर्मचारी उसके बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन लंबे समय बाद भी जब वह बाहर नहीं निकला तो लोगों को शंका हुई | बाद में लोगों ने थाने के अन्य स्टाफ के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया और छज्जे के ऊपर से शौचालय के अंदर प्रवेश किया तो वह फंदे पर लटका मिला। 

मौके पर पहुंचे एएसपी ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए टीआई समेत 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है, वहीं मामले की न्यायिक जांच का आदेश दे दिया गया है। पुलिस के अनुसार ग्राम लोहरसी थाना पाण्डुका निवासी सेवकराम साहू (50) पिता बुद्धु राम साहू ने जायका आटोमोबाइल अभनपुर के सेल्समैन सुनील श्रीवास के खिलाफ ठगी की शिकायत की थी। आरोपित ने सेवक राम को नई गाड़ी बिना फाइनेंस के दिलाने के नाम पर उसके द्वारा दिए 6 लाख 37 हजार रुपये शोरूम में जमा करने की बजाए स्वयं खर्च कर लिया। वहीं पुरानी गाड़ी की फाइनेंस की गई रकम को अपने खाते में ट्रांसफर कराकर जमा नहीं किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.