दिल्ली की जनता ने लगाई केजरीवाल की ईमानदारी राजनीति पर मुहर : प्रेम गर्ग

एमसीडी में आम आदमी पार्टी की जीत का जश्न चंडीगढ़ में मनाया गया, नेताओं-कार्यकर्ताओं ने बांटे लड्‌डू

चंडीगढ़। आज आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ की यूनिट ने दिल्ली एमसीडी चुनाव के परिणाम अपने पक्ष में आने पर पार्टी ऑफिस में लड्डू बांटकर ढोल पर नाचते हुए जश्न मनाया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल देखने लायक था। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रेम गर्ग ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता ने केजरीवाल की ईमानदार राजनीति पर मुहर लगाई है। भाजपा ने आम आदमी पार्टी को हराने के लिए कई हथकंडे अपनाए लेकिन दिल्ली की जनता ने केजरीवाल मॉडल और कूड़े से निजात पाने के लिए आम आदमी पार्टी के हक में वोट किया जिसका परिणाम आज हम देख रहे हैं।
इस मौके पर आप के सह-प्रभारी प्रदीप छाबड़ा भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि देश की जनता अरविंद केजरीवाल के विकास कार्यों से प्रभावित होकर हर चुनाव में आम आदमी पार्टी का खुल कर समर्थन कर रही है। उन्होंने मीडिया से कहा की अगले महीने चंडीगढ़ में हम अपना मेयर बनाने जा रहे हैं।
इस दौरान पार्टी की ओर से विधायक प्रिंसिपल बुधराम, पार्षद जसबीर सिंह लाड्डी, जसबीर कौर, रामचंद्र यादव, पूनम, तरुणा मेहता, अंजू कत्याल, प्रेम लता, मनव्वर, पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.