नाबालिग दिव्यांग दुष्कर्म पीडिता ने दम तोडा

-6 दिन से एसएमएस जयपुर में चल रहा था उपचार

 -अत्यधिक रक्तस्त्राव के कारण बनी थी गंभीर हालत

-आरोपित पुलिस की पकड से बाहर


दौसा । पूर्वी राजस्थान के सबसे बडे धार्मिक स्थल मेहंदीपुर बालाजी में नाबालिग दिव्यांग के साथ दुष्कर्म के मामले में बडा अपडेट सामने आया है। पीडिता की शुक्रवार रात जयपुर के एसएमएस अस्पाल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इससे पीडित परिवार को गहरा धक्का लगा है। वहीं आरोपित अभी भी पुलिस की पकड से बाहर है, हालांकि पुलिस की कई टीम आरोपित को पकडने का प्रयास कर रही है।

गौरतलब है कि पीड़िता बिहार से पिता के साथ बालाजी संकट कटवाने आई थी। उसके बाद 28 जुलाई की रात गंभीर हालत में उसे जयपुर भर्ती करवाया गया था। वहीं दूसरी ओर बेहोशी के कारण नाबालिग के बयान नहीं हो पाने से पुलिस हैवानियत की पहेली भी नहीं सुलझा पाई थी और इसी बीच उसके दम तोड़ने की खबर आ गई। 

पुलिस के अनुसार बिहार क्षेत्र से एक दिव्यांग नाबालिग अपने पिता के साथ कई दिन पहले मेहंदीपुर बालाजी में एक धर्मशाला में आकर ठहरी थी। जहां तबीयत अधिक बिगडने पर नाबालिग को 28 जुलाई की रात महुवा चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया। जयपुर एसएमएस के चिकित्सकों ने नाबालिग से बलात्कार होने की सूचना दी तो पुलिस जयपुर ने एसएमएस पहुंचकर मामले की तहकीकात की, लेकिन अब नाबालिग की मौत हो गई है। वहीं पुलिस अभी भी इस पहेली को नहीं सुलझा पा रही है। 

मानपुर पुलिस उपाधीक्षक सुरेशचंद मीणा ने बताया कि पीडिता मौत हो गई है, जिसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द करने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं दौसा पुलिस अधीक्षक प्रहलादसिंह कृष्णियां ने प्रेस वार्ता कर बताया कि आरोपित पर पांच हजार इनाम घोषित किया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए कई टीम का गठन कर पकडने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.