भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

चित्तूर (आंध्र प्रदेश) । आंध्र प्रदेश के चित्तूूर जिले में एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को सरकारी तिरुपति रिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया कि चित्तूर जिले की रेनिगुंटा-पुत्तलपट्टु राज्यमार्ग पर गुरुवाराजूपल्ले के निकट तेज गति से जा रही एक कार नेे सड़क पर खड़े ट्रक मेेंं पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। हादसे में कार सवार मृतकों की पहचान गुंटूर जिले के अचंपट मंडल के निवासी विजय भारती (38), प्रसन्ना (14), ड्राइवर प्रेम राज (35) , चेननकषव रेड्डी (14 ) और अनकैया (40) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि कार सवार सभी लोग अचमपैट से तिरुपति जाने के लिए निकले थे। तीनों गंभीर रूप से घायलों को सरकारी तिरुपति रिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत पर दुख जताते हुए उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैंं। मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित इलाज के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.