मुख्यमंत्री की घोषणाओं को मिशन मोड में लेकर तय समय में पूरा करें अधिकारी : डिप्टी स्पीकर

नारनौल । मुख्यमंत्री की घोषणा में शामिल विभिन्न प्रोजैक्ट को अधिकारी तय समय में पूरा करें ताकि आमजन को उनका जल्द से जल्द लाभ मिले। यह निर्देश हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने गुरुवार को स्थानीय बीएंडआर विश्राम गृह में सीएम घोषणाओं को लेकर बुलाई अधिकारियों की बैठक में दिए।
 डिप्टी स्पीकर ने अटेली हलके की व्यामशालाओं के संबंध में पूछा तो पंचायत विभाग के एक्सईएन ने बताया कि इसके लिए बजट के लिए रिमाइंडर पत्र भेजा हुआ है। बजट उपलब्ध होते ही इस पर काम शुरू करवा दिया जाएगा।
  उन्होंने कनीना खंड के गांवों में नहर आधारित पेयजल योजना के संबंध में अधिकारियों से अब तक हुई प्रगति के बारे में जानकारी ली। अधिकारियों ने बताया कि इस प्रोजैक्ट की जमीन जैसे ही ट्रांसफर हो जाएगी तो इस पर आगे की कार्रवाई शुरू कर देंगे
 डिप्टी स्पीकर ने कहा कि विकास कार्यों से सम्बन्धित मुख्यमंत्री की घोषणाओं को मिशन मोड में लेकर प्राथमिकता आधार पर पूरा करें। उन्होंने कहा कि अधिकारी इन सभी विकास कार्यों को 100 दिन में पूरा करवाने के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ें।  इस अवसर पर नारनौल के विधायक ओम प्रकाश यादव, उपायुक्त डॉ. गरिमा मित्तल, पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन व जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी महावीर प्रसाद के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.