शिमला : सेवा सप्ताह के तहत मुख्यमंत्री ने अस्पताल में बांटे फल

शिमला । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस पर सेवा सप्ताह के तहत मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला के दीन दयाल अस्पताल में स्वछता अभियान एवं फल वितरण के कार्यक्रम में हिस्सा लिया।कार्यक्रम का आयोजन भारतीय जनता पार्टी शिमला मंडल ने किया। मुख्यमंत्री के साथ शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज विशेष रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री ने रिज मैदान में भाजयुमो के रक्तदान शिविर में हिस्सा लिया । इस अवसर पर जयराम ठाकुर ने कहा कि दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में उभरते नए भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है।
उन्होंने कहा कि विकास के साथ भारतीय संस्कृति को समृद्ध करने में मोदी का अभूतपूर्व योगदान है। नरेन्द्र मोदी ने एक रिफार्मिस्ट के रूप में न सिर्फ राजनीति को नई दिशा प्रदान की, बल्कि आर्थिक सुधारों के साथ दशकों से चली आ रही समस्याओं का स्थायी समाधान निकालकर सभी को गौरवान्वित किया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जिस तरह देश में कार्य कर रहे हैं और देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं, वह उत्कृष्ट है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में नरेन्द्र मोदी का जन्म दिवस सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.