हवाई में विमान दुर्घटनाग्रस्त, नौ लोगों की मौत

होनोलुलु । ओआहू के उत्तरी तट पर शुक्रवार रात दो इंजन वाले एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से नौ लोगों की मौत हो गई। यह जानकारी शनिवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। 

समाचार पत्र दे हिमाल्यन टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक परिवहन विभाग के प्रवक्ता टिम सकाहारा ने बताया कि छोटे हवाईअड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान में कोई जिंदा नहीं बचा है।

होनोलुलु फायर चीफ मैनुउल नीव्स ने संवादादाताओं को बताया कि हमने देखा कि एक विमान पूरी तरह आग से घिरा हुआ था। घटनास्थल पर मौजूद फर्स्ट क्रूस ने आग बुझाई। नीव्स ने कहा कि यह दुर्घटना छोटे एयरपोर्ट की फेंसिंग के पास हुआ। वह रनवे से थोड़ी ही दूरी पर है।

एजेंसी के प्रवक्ता शाइनी एनराइट ने बताया कि होनोलुलु आपातकाल सेवाओं के क्रू ने स्थानीय समय के अनुसार 6.26 मिनट पर फोन कर बताया कि नौ लोगों की मौत हो गई है। मृतकों के नाम, उम्र, लिंग अभी तक जारी नहीं किए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि यह दुर्घटना छोटे डिलिंघम हवाईक्षेत्र के पास हुई  जोकि उत्तरी क्षेत्र के पास एक हवाईअड्डा है। इस कारण एयरपोर्ट के पास के राजमार्ग को दोनों तरफ से बंद कर दिया गया है। दुर्घटना विमान के टेक ऑफ के समय हुई या लैंड करने के समय हुई इसका अभी तक पता नहीं चला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.