एटीएम से पचास लाख लूटने वाली आरोपित गिरफ्तार

खगड़िया। कटिहार के कदवा स्थित एटीएम में रुपये डालने पहुंचे कैश वैन के गार्ड और चालक को कब्जे में लेकर पचास लाख रुपये की लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने के मामले के मुख्य आरोपित ब्रजेश यादव को खगड़िया जिले के जमालपुर बाजार से गिरफ्तार किया गया है। यह गिरफ्तारी छह जून को हुई लूट की वारदार के मामले में की गई।

गोगरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पीके झा ने बताया कि ब्रजेश यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर एटीएम में रुपये डालने के लिए पहुंचे कैश वैन को अपने कब्जे में लेकर पचास लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सभी लुटेरों की शिनाख्त की गई थी। ब्रजेश यादव छिपकर इस इलाके में रह रहा था। उस पर एटीएम लूट के पच्चीस से अधिक मामले दर्ज हैं। ब्रजेश की गिरफ्तारी को बड़ी सफलता माना जा रहा है। पुलिस को उम्मीद है कि इस गिरफ्तारी से एटीएम लुटेरे गिरोह पर अंकुश लगाने में मदद मिलेगी। 

एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि ब्रजेश यादव पूर्णियां, कटिहार के अलावा बंगाल तक अनेक घटनाओं को अंजाम दे चुका है। उस पर कुछ मामलों में आरोप पत्र भी दाखिल किया जा चुका है। ब्रजेश यादव से पूछताछ के आधार पर लूटे गए रुपये की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.