कांग्रेस, इनेलो ने अपने सगे संबंधियों का ही किया है भला, जनता से इनका कोई लेना-देना नहीं: डा. अरविंद शर्मा

रेवाड़ी । भाजपा प्रत्याशी डा. अरविंद शर्मा ने कहा कि वंशवादी कांग्रेस और इनेलो ने अपना और अपने सगे संबंधियों का ही भला किया है, इनके लिए जनता और जनता के हित इनके लिए कोई मायने नहीं रखते। जिसका हिसाब अब 12 मई को जनता कर देगी। 
शनिवार को भाजपा प्रत्याशी चुनाव अभियान के दौरान कोसली विधानसभा क्षेत्र के गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी 10 लोकसभा सीटों पर जनता के प्रेम व सहयोग की बदौलत जीत दर्ज कर रिकार्ड बनाएगी। हरियाणा की जनता एक बार फिर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस, इनेलो व जजपा के परिवारवाद की राजनीतिक का सामना कर रही है और अब लोकसभा चुनाव में हार के साथ ही इनकी राजनीति खत्म हो जाएगी और हरियाणा की जनता को परिवारवाद की राजनीति से मुक्ति मिल जाएगी। उन्होंने हार के डर से पिता-पुत्र पूरी तरह से घबरा गए हैं। 
मोदी से बेहतर कोई दूसरा नहीं हो सकता
अरविंद शर्मा ने कहा कि नरेंद्र मोदी से बेहतर कोई नहीं हो सकता, मोदी ने ही राष्ट्रीय सुरक्षा व देश का नाम विश्व में करने की दिशा में कितने काम किए हैं, किसी से छिपे नहीं है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चारों तरफ लहर चल रही है। आप लोगों ने कई वर्षों तक अलग तरह की राजनीति देखी, लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजनीति के मायने बदल कर रख दिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को आगे ले जाने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं। मोदी सरकार व मनोहर लाल सरकार ने देश व हरियाणा में भ्रष्टाचार को काफी हद तक कम किया है। उन्होंने कहा कि आज विपक्षी पार्टियों के हौंसले पस्त हो चुके हैं। विपक्षी पार्टियों के नेता बौखला कर अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं, विपक्षी दल गलत बयानबाजी करके लोगों में भ्रम बनाए रखना चाहते हैं, लेकिन रोहतक की जनता अब उनके बहकावे में आने वाली नहीं है। 
भाजपा राज में बिना खर्ची व पर्ची लगी हैं नौकरियां
भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा कहा कि भाजपा सरकार ने मेरिट के आधार पर युवाओं को नौकरियां देने का काम किया गया। सरकार ने बिना खर्ची व पर्ची के नौकरियां लगाने का काम किया। सरकार की इस पालिसी के तहत ऐसे गरीब परिवारों व मैरिट में स्थान पाने वाले युवाओं को भी सरकारी नौकरी में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। ये सब भाजपा सरकार की नीतियों एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में कुशल नेतृत्व का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने उन परिवारों के लिए भी सरकारी नौकरियों में आने का मौका दिया, जो कभी सरकारी नौकरी की आस नहीं रख पाते थे। उन्होंने ऐसे परिवारों को जिनके परिवार के पास सरकारी नौकरी नहीं थी, उन्हें विशेष तौर पर पांच अंक देने का प्रावधान रखा गया।
कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोदी के नाम का बज रहा डंका
अरविंद शर्मा ने कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक पूरे भारत में मोदी के नाम का डंका बज रहा है। पूरे देश में भाजपा की लहर चल रही है। देश के लोगों ने नरेंद्र मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाने की ठान ली है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सभी वर्गों के हितों के लिए काम किया है। भाजपा ने हर वर्ग की पीड़ा को समझा है। यही कारण है कि भाजपा के पिछले पांच साल के कार्यकाल में अनेकों कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई, जिससे सभी का भला हुआ है। उन्होंने ऐसे लोगों से सचेत रहने की अपील की जो धर्म व जाति के आधार पर लोगों को बांट कर अपना स्वार्थ सिद्ध करने के लिए आपके बीच आएंगे, लेकिन हमें इन लोगों से बचना होगा। डा. अरविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता का पता उसके घोषणा पत्र से चल चुका है। इस देश की जनता ने कांग्रेस को पूरी तरह से सबक सिखाने का फैसला कर लिया है। हम सभी को मिलकर भारत माता को वैभव के शिखर पर ले जाना है। इसके लिए 12 मई को एक-एक वोट कमल के फूल पर देकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करना है। जिनकी बदौलत पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.