कांग्रेस उम्मीदवार शैलजा ने दाखिल किया नामांकन


अम्बाला । अम्बाला लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा ने सोमवार को उमड़े भारी जनसैलाब के बीच अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा खुद सैलजा का नामांकन पत्र दाखिल करवाने के लिए अम्बाला पहुंचे थे। नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा खुद खुले वाहन पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के साथ सवार होकर डीसी आफिस के लिए निकली। 

सैलजा मेरी छोटी बहन, लड़कर विकास करवाया: हुड्‌डा
कुमारी सैलजा का नामांकन पत्र दाखिल करवाने के लिए अम्बाला पहुंचे पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा मंच से खुलकर बोले। हुड्‌डा ने कहा कि सैलजा उसकी छोटी बहन है। अम्बाला लोकसभा क्षेत्र का उसने मुझ से लड़कर विकास करवाया। मैं खुलेतौर पर यह बात स्वीकार करता हूं कि सैलजा हमेशा अपने क्षेत्र के विकास के लिए फिक्रमंद रही। उन्होंने लोगों से फिर अपनी छोटी बहन सैलजा को जितवाकर लोकसभा में भेजने की अपील की। इस दौरान हुड्‌डा ने किसानों के समर्थन में राज्य व केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। हुड्‌डा ने कहा कि झूठे वायदे पर भाजपा सत्ता में आई थी। पिछले पांच सालों से किसानों की जो दुर्गति हो रही है वह किसी से छुपी नहीं है। न तो किसानों को उनकी फसलों के सही दाम मिल पा रहे हैं। 
विकास की लिखी जाएगी नई इबारत-सैलजा
नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले उमड़े जनसैलाब को देखकर कुमारी सैलजा बेहद प्रसन्न दिखी। इसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार जताया। साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को मैदान में डटने का आग्रह भी किया। यहां अपने संबोधन में सैलजा ने कहा कि झूठी सरकार का अंत तभी होगा जब पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता घर-घर जाकर कांग्रेस का प्रचार करेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जीत के लिए हर कार्यकर्ता को कड़ी मेहनत करनी होगी। न्याय योजना का खूब प्रचार करना होगा। लोगों को झूठ व सच की पहचान करवानी होगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.