पंजाब के लोगों ने अकाली-भाजपा गठबंधन को किया खारिज:ढिल्लों

लालडू। मोहाली जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं डेराबस्सी विधानसभा हलका प्रभारी दीपइंदर सिंह ढिल्लों ने कहा है कि पंजाब के लोग अकाली-भाजपा गठबंधन को पूरी तरह से खारिज कर चुके हैं। यह इस गठबंधन का अंतिम चुनाव होगा। दीपइंदर सिंह ढिल्लों आज पटियाला लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महारानी परनीत कौर के समर्थन में निकटवर्ती गांव राजोमाजरा, हुंभड़ा, हंसाला, हसनपुर, बैरमाजरा आदि में नुक्कड़ बैठकों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लोगों को पंथ व धर्म के नाम पर गुमराह करने वाला अकाली दल अब राजनीतिक अंत की तरफ बढ़ रहा है। पंजाब के लोगों ने अकाली दल व उसकी नीतियों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। लोग अब अकाली दल से दूर भागने लगे हैं।

लोकसभा चुनाव के संबंध में बोलते हुए ढिल्लों ने कहा कि आज हालात यह बन गए हैं कि गावों में लोग अकाली-भाजपा प्रत्याशी को कार्यक्रमों के लिए बुला रहे हैं। इसके लिए खुद अकाली दल लीडरशिप की नीतियां जिम्मेदार हैं। उन्होंने लोगों से लोकसभा चुनाव के दौरान महारानी परनीत कौर को समर्थन करने की अपील करते हुए कहा कि यह चुनाव देश के लिए बेहद निर्णायक चुनाव होगा।

इस अवसर पर कांग्रेसी नेता गुरप्रीत सिंह, शाम सिंह राजोमाजरा, चरनजीत कौर, मास्टर नरिंदर हंसाला, ज्ञान सिंह बैरमाजरा, रणजीत सिंह भखंरपुर, घोला अमलाला, धर्मिंदर सिंह, सोनू बाकरपुर व मनप्रीत सिंह सैदपुरा समेत कई नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.