पूरे देश में मोदी की लहर, जनता एक बार फिर सौंपेगी देश की बागडोर : दुग्गल

सिरसा । सिरसा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने कहा है कि आज पूरे देश में नरेन्द्र मोदी की लहर है और देश की जनता ने एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ नरेन्द्र मोदी को देश की बागडोर सौंपने का फैसला ले लिया है।
दुग्गल सोमवार को गांव पन्नीवाली रुलदू में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही। सुनीता दुग्गल ने सालमखेडा, पाना, पन्नीवाला, हेबुआना, देसूजोधा, पन्नीवाला, जोगेवाला, मांगेआना, निलियांवाली, खुइयां, दिवानखेडा, सांवतखेडा सहित लगभग दो दर्जन गांवों का दौरा किया। गांव पन्नीवाला रुलदू में सुनीता दुग्गल का जोरदार स्वागत हुआ तथा लडडूओं से तौला गया।
दुग्गल ने कहा कि बेशक पिछली कांग्रेस व इनेलो की सरकारों द्वारा सिरसा क्षेत्र में विकास कार्य कराने का लाख दावा किया जाता है, लेकिन वह देख रही हैं कि आज भी अनेक गांवों में समस्याएं मुंह बाएं खड़ी है। इससे लगता है कि पिछली सरकारों ने भेदभाव की नीति अपनाई थी। क्योंकि उक्त दोनों पार्टियां परिवारों की पार्टियां हैं। जबकि भाजपा की परिपाटी रही है कि सबका साथ और सबका विकास। सिरसा लोकसभा क्षेत्र के नौ विधानसभा हलकों में केवल एक में भाजपा का विधायक है लेकिन फिर भी वर्तमान सरकार ने सभी हलकों का बिना किसी भेदभाव के समान विकास करवाया। प्रदेश सरकार ने गरीब परिवार के बच्चों को बिना पर्ची व खर्ची के सरकारी नौकरी लगवाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आमजन की सरकार है। भाजपा सरकार ने वर्ष 2014 से अब तक जो बिना भेदभाव के कार्य किए हैं वह काबिले तारीफ है। केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई उज्जवला योजना के तहत महिलाओं को गैस कनैक्शन दिए गए। स्वच्छता अभियान के तहत गांवों में शौचालाय का निर्माण किया गया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह बूथ के अध्यक्ष थे और आज राष्टीय अध्यक्ष हैं। इस प्रकार भाजपा आमजन की पार्टी है। उन्होंने उपस्थित ग्रामीणों को आठ मई को फतेहाबाद में होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली का न्यौता भी दिया।
इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता आदित्य देवीलाल ने कहा कि 8 से 10 वर्ष पहले सड़कों की हालत खराब थी, वर्तमान सरकार ने सड़कों का जाल बिछाया, अस्पताल बनाए, स्कूलों को अपग्रेड किया। इस क्षेत्र का कोई मंत्री या सांसद होता तो बहुत विकास होता। भाजपा की सरकार देशभक्ति से कार्य करती है। भाजपा सरकार देशभक्ति की कामना से कार्य करती है। नरेन्द्र मोदी देश के लिए ही कार्य करते हैं। इन्हीं कार्यों से प्रभावित होकर अन्य पार्टियों को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि 12 मई को कमल के निशान पर बटन दबाकर सुनीता दुग्गल को जीताने का कार्य करें। 
इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नकुमार शर्मा, सिंघा सिंह, छोटू सिंह, साहिब सिंह, सतेन्द्र गर्ग, नक्षत्र सिंह, सतीश कुमार, महेंद्र सिंह सहित भाजपा पदाधिकारी व पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.