बुआ बोलेंगी बबुआ गुंडों का सरताज, बबुआ कहेंगे बुआ भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति: योगी

बाराबंकी । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को यहां सपा-बसपा गठबंधन पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आने वाले समय में बुआ बोलेंगी कि बबुआ गुंडों का सरताज है और बबुआ बोलेंगे कि बुआ भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति है। एक बार पहले भी उत्तर प्रदेश में दो लड़कों की जोड़ी आई थी, जिसे प्रदेश के लोगों ने अस्वीकार कर दिया, क्योकि जोड़ी तो दो बैलों की होती है।
मुख्यमंत्री शनिवार को जनपद दरियाबाद विधानसभा में टिकैतनगर के चीनी मिल ग्राउंड में पार्टी उम्मीदवार लल्लू सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा सरकारों में बिजली नहीं आती थी। क्योंकि अगर यह लोग बिजली देते तो रात में डकैती कैसे डालते। हमारी सरकार में सभी को बिना भेदभाव के बिजली दी जा रही है। सपा की सरकार में देवा शरीफ में बिजली आती थी, लेकिन महादेवा में बिजली नहीं आती थी। लेकिन हमने कोई भेदभाव नहीं किया क्योंकि हम सबका साथ सबका विकास करते हैं। 
मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अमेठी से चुनाव हार रहे हैं। अमेठी की जनता पर राहुल गांधी को विश्वास नहीं रहा है। इसलिए वह केरल में जाकर चांद सितारे के झंडे पर विश्वास कर रहे हैं। योगी ने राहुल और प्रियंका को लेकर कहा कि यह भाई बहन दोनों झूठ बोलने के नए नए रिकॉर्ड स्थापित कर रहे हैं। राहुल गांधी रोज झूठ बोलते हैं और सुप्रीम कोर्ट में जाकर माफी मांगते हैं। लेकिन वह किस-किस की झूठ माफी मांगेंगे। 
योगी ने प्रियंका गांधी वाड्रा के सामने बच्चों के अभद्र नारे लगाने वाले वायरल वीडियो का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि प्रियंका एक नारी हैं, बच्चों को सही संस्कार देना चाहिए, लेकिन वह तो बच्चों को गाली सिखा रही हैं। भारत के बच्चों को कुसंस्कारित करने का काम कर रही हैं। योगी ने कहा कि बाबासाहेब आंबेडकर को किसी ने सही मायनों में सम्मान दिया है तो वह नरेंद्र मोदी हैं। कांग्रेस ने बाबा साहब आंबेडकर का सदैव अपमान किया और उन्हें संसद तक में नहीं जाने दिया। 
मुख्यमंत्री ने कहा कि ओसामा बिन लादेन की तरह अजहर मसूद की भी उल्टी गिनती शुरू हुई है। जैसे ओसामा बिन लादेन को मारा गया था वैसे ही अजहर मसूद को भी मारा जाएगा, क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है। इस समय देश में कहीं जायें ऐसा लग रहा है, जनता स्वयं चुनाव लड़ रही है। जहां जाइए एक ही नारा गूंज रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार। हर एक जागरूक मतदाता कह रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.