मुकेश सिरसवाल की टीम ने सैलजा को दिया जीत का भरोसा

जगदीप (हिंद जनपथ ) पंचकूला। युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मुकेश सिरसवाल की ओर से अंबाला संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की उम्मीदवार कुमारी सैलजा का स्वागत किया गया और उन्हें गुलदस्ता भेंट किया गया। जिला अध्यक्ष मुकेश सिरसवाल ने कुमारी सैलजा को बताया कि युवा कांग्रेस की ओर से चलो पंचायत की ओर से 10 हजार युवा शक्ति कार्ड भरे, 10 हजार किसान मांग पत्र, 10 हजार मजदूर मांग पत्र की रजिस्ट्रेशन करवाई है। दिल्ली कार्यालय में यह सभी रजिस्टर्ड हो चुके हैं। चलो पंचायत के तहत नुक्कड़ सभाएं करके कांग्रेस को मजबूत करने के लिए काम किया है। पिछले तीन वर्षों से युवा कांग्रेस के जिला प्रधान की बागडोर संभालने के बाद कई बड़े प्रदर्शन, जनसभाएं की जा चुकी है। कांग्रेस की मजबूती के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। 
जिला अध्यक्ष मुकेश सिरसवाल ने बताया कि अब न्याय नाम से लोगों को कांग्रेस के साथ जोडऩे के लिए काम शुरु कर दिया है। इसके तहत 30 हजार लोगों के फार्म भरे जायेंगे। जिसमें देश के 20 प्रतिशत परिवारों के खाते में 6 रुपये प्रति महीना एवं  सालाना 72 हजार रुपये डाले जायेंगे। 33 प्रतिशत आरक्षण, संसद एवं नौकरियों में महिलाओं के लिए, किसान एवं खेत मजदूर के लिए कर्ज मुक्ति और किसान बजट, शिक्षा एवं स्वास्थ्य बजट को दोगुना किया जाएगा, मार्च 2020 तक केंद्र एवं राज्य में सरकारी नौकरियों में सभी रिक्त पद भरे जायेंगे, 150 दिनों के काम की गारंटी के राहुल गांधी की नीतियों को लोगों तक पहुंचाया जाएगा। 
मुकेश सिरसवाल ने बताया कि जिला युवा प्रभारी शांतनु चौहान, परमजीत राणा एवं जिला अंबाला कोर्डिनेटर मनोज लुबाना भी कार्यक्रमों में पहुंचे। बरवाला में युवा कांग्रेस के जिला सचिव अभिषेक सैनी, रायपुररानी में जिला महासचिव बहादुर राणा, हल्का कालका प्रधान अर्जुन राणा, हल्का कालका महासचिव राजेंद्र सैनी, कालका में हल्का उपाध्यक्ष चंचल शर्मा, जिला सचिव विवेक शर्मा ने युवा साथियों को बढ़चढ़ कर कार्यकर्ता सम्मेलनों में पहुंचाया। मुकेश सिरवाल ने पंचकूला में हल्का प्र्रधान सौरव गर्ग, उपाध्यक्ष सुनील सरोहा, सुखविंद्र सुक्खा, करण दीवाकर, इंद्रजीत चौधरी, बब्लू, जिला उपाध्यक्ष डा. कादिर को कार्यकर्ताओं को लाने की जिम्मेदारी सौंपी थी। इन सभी कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष मुकेश सिरसवाल को आश्वासन दिया कि अंबाला से कुमारी सैलजा को जिताने के लिए जहां भी डियूटी लगाई जाएगी, वहां पूरी निष्ठा से काम करेंगे। मुकेश सिरसवाल ने कुमारी सैलजा को आश्वासन दिया है कि उनकी टीम पूरी तरह जिले में कांग्रेस को जिताने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.