सूचना एवं लोक संपर्क, नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा और आवास निर्माण और शहरी विकास मंत्री के तौर पर पहली बार सुनाम पहुँचे अमन अरोड़ा का लोगों ने किया जबरदस्त स्वागत

सुनाम के साथ-साथ पूरे पंजाब के लोगों की मुश्किलों के हल के लिए तन-मन से काम करूँगा -कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा

चंडीगढ़/ सुनाम ऊधम सिंह वाला। पंजाब की कैबिनेट में सूचना एवं लोक संपर्क, नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा और आवास निर्माण और शहरी विकास विभाग के मंत्री के तौर पर पद संभालने के बाद पहली बार अपने पैतृक शहर सुनाम पहुँचने पर लोगों की तरफ से श्री अमन अरोड़ा का जबरदस्त स्वागत किया गया। कैबिनेट मंत्री श्री अमन अरोड़ा ने अलग- अलग धार्मिक स्थानों पर नतमस्तक होने साथ-साथ शहीद ऊधम सिंह जी के स्मारक पर भी देश के महान क्रांतिकारी को श्रद्धा सुमन भेंट किये। इसके बाद जि़ला पुलिस की तरफ से लोक निर्माण विभाग के स्थानीय रैस्ट हाऊस में कैबिनेट मंत्री को औपचारिक सलामी भी दी गई। कैबिनेट मंत्री के तौर पर मिली नयी जि़म्मेदारी के लिए लोगों की तरफ से दिए प्यार का शुकराना करने के लिए श्री अमन अरोड़ा की तरफ से धन्यवादी रोड शो भी निकाला गया। इसके साथ ही हलके के लोगों की तरफ से श्री अमन अरोड़ा के स्वागत के लिए नगर कौंसिल, माता मोदी चौंक, अग्रसेन चौंक, पुरानी अनाज मंडी, नवां बाज़ार, पीरां वाला गेट और सिनेमा रोड पर अलग- अलग समागम भी रखे गए।

कैबिनेट मंत्री श्री अमन अरोड़ा जो सुनाम से दूसरी बार विधायक चुने गए हैं, ने नयी जि़म्मेदारी मिलने पर हलके के साथ-साथ पूरे पंजाब के लोगों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि वह किसी भी कीमत पर लोगों के विश्वास और भरोसे को बरकरार रखेंगे और राज्य और ख़ास कर सुनाम हलके की तरक्की के लिए पूरी ताकत लगा देंगे।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कनवीनर और दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान का धन्यवाद करते हुये श्री अमन अरोड़ा ने कहा कि वह अपनी ड्यूटी पूरी तनदेही और ईमानदारी के साथ निभाएंगे। इस मौके पर उन्होंने अपने पिता श्री भगवान दास अरोड़ा को भी याद किया और कहा कि वह अपने पिता से मिली प्रेरणा के कारण ही इस स्थान तक पहुँचे हैं।

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुये श्री अरोड़ा ने कहा कि सरकार की लोक समर्थकी और समाज भलाई स्कीमों और प्रोजेक्टों को आधुनिक तरीके से लोगों तक पहुँचाया जायेगा जिससे इनका फ़ायदा असली ज़रूरतमंदों तक पहुँच सके। उन्होंने कहा कि लोगों की तरफ से मिले हार्दिक प्यार के लिए वह सदा धन्यवादी रहेंगे और सुनाम हलके के लोगों की हर मुश्किल को अपनी निजी समस्या समझ कर हल करवाएंगे। उन्होंने कहा अकेला सुनाम हलका ही नहीं बल्कि पूरे पंजाब के लोगों की मुश्किलों के हल के लिए पूरे जी-जान से काम करेंगे।

इस मौके पर डिप्टी कमिश्नर संगरूर श्री जतिन्दर जोरवाल, एस. एस. पी. मनदीप सिंह सिद्धू, एस. डी. एम. जसप्रीत सिंह, तहसीलदार कुलदीप सिंह, नायब तहसीलदार अमित कुमार समेत अलग-अलग विभागों के अधिकारी और परिवारिक सदस्यों में कैबिनेट मंत्री के माता श्रीमती परमेश्वरी देवी, पत्नी श्रीमती शबीना अरोड़ा, बहन श्रीमती नीना मल्होत्रा, पुत्र भुवीर अरोड़ा और अन्य पारिवारिक मैंबर और स्नेहियों समेत बड़ी संख्या में हलके के लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.