राज्यसभा के लिए वोट निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को: अभय सिंह चौटाला

जहां जेल में अजय चौटाला ने चौधरी ओमप्रकाश चौटाला से किनारा कर लिया था वहीं कार्तिकेय शर्मा के भाई मनु शर्मा ने जेल में रहते पांच साल तक चौटाला साहब की सेवा की

अपना वोट किसी भी कीमत पर न तो कांग्र्रेस को देंगे और न ही भाजपा को क्योंकि एक नागनाथ है तो दूसरा सांपनाथ है

चंडीगढ़। इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने वीरवार को पीएसी की बैठक के बाद पे्रस को सम्बोधित करते हुए कहा कि राज्यसभा के लिए वोट निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को देने का ऐलान किया। चौधरी ओमप्रकाश चौटाला जब जेल में सजा काट रहे तो अजय सिंह ने चौटाला साहब से किनारा कर लिया था तब विनोद शर्मा के बेटे मनु शर्मा ने पांच साल तक उनकी देखभाल की। मनु शर्मा ने चौटाला साहब को पिता का दर्जा देते हुए बेटे का धर्म निभाया था। आज उस कर्ज को उतारने के लिए मेरा वोट मनु शर्मा के भाई कार्तिकेय शर्मा को जाएगा।
इनेलो नेता ने कहा कि अगर मैं वोट नहीं देता हूं तो उसका राजनैतिक लाभ सीधा कांग्रेस को पहुंचेगा, इसलिए मैं वोट जरूर दूंगा। अपना वोट किसी भी कीमत पर न तो कांग्रेस को देंगे और न ही भाजपा को क्योंकि एक नागनाथ है तो दूसरा सांपनाथ है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री रहते एक साजिश करके चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को दस साल की सजा करवाई थी। अब जो सजा चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को हुई है यह मुकदमा भी कांग्रेस के समय भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने झूठे गवाह खड़े करके दर्ज करवाया था। कांग्रेस ने हमेशा देश और प्रदेश को लूटने का काम किया है। जननायक चौधरी देवी लाल ने भी कांग्रेस को यह कहकर छोड़ा था कि गोरे अंग्रेज तो चले गए थे, कांग्रेस के रूप में इन काले अंग्रेजों को छोड़ गए।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश के अंदर किसानों को बहुत परेशान किया है। मैंने किसानों के हक के लिए विधानसभा से इस्तीफा तक दिया। उसके बाद ऐलनाबाद उप-चुनाव में मुझे हराने के लिए भाजपा ने 15 हजार रुपए प्रति वोट खरीदे जिसकी आवाज मैंने विधानसभा में भी उठाई और स्पीकर के कहने से एफिडेविट भी दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.